मीआईvs.cskमेलपूर्वावलोकन

अपने गोल्फ स्विंग को सही तरीके से कैसे एंकर करें

नेपल्स - लगभग कोई भी पूरे झूले के दौरान एक स्थिर सिर रखने के मूल के साथ बहस नहीं कर सकता है। यह एक बुनियादी बात है जो सभी महान खिलाड़ियों के पास थी और भविष्य में भी रहेगी।

इसका कारण बहुत सरल है! स्विंग के दौरान आप अपने सिर को जितना स्थिर रखेंगे, आपका स्विंग सर्कल उतना ही अधिक सुसंगत होगा। एक बार जब आप अपने झूले को एक स्थिर सिर के साथ लंगर डालते हैं, तो आपको इसे वहीं रखने की पूरी कोशिश करनी चाहिए।

मूल रूप से, तीन स्विंग एंकर विकल्प हैं: दायां एंकर, जो सेटअप के समय दाहिने पैर पर अधिक भार डालता है; केंद्र लंगर, जो वजन को समान रूप से सेटअप पर वितरित करता है; और बायाँ लंगर, जो पते पर बाईं ओर अधिक भार डालता है।

हाल ही में, स्टैक-एंड-टिल्ट सिस्टम ने लेफ्ट एंकर सिस्टम को बढ़ावा दिया है।

सभी विकल्प अच्छे हैं, लेकिन एक एंकर सभी क्लबों के लिए अच्छा नहीं है। औसत शौकिया को तीनों एंकर विकल्पों का उपयोग करने की सलाह दी जाएगी।

छोटे लोहे के लिए, अपने वजन को अपने सामने के पैर पर थोड़ा और लंगर डालें। यह आपको गेंद पर हिट करने और आवश्यक स्पिन बनाने की अनुमति देता है।

मध्यम लोहे, लंबे लोहे और संकर के लिए, गेंद पर केंद्रित अपने सिर के साथ अपना वजन 50-50 वितरित करें। यह आपको स्विंग आर्क के बिल्कुल नीचे गेंद को हिट करने की अनुमति देता है।

और अंत में, ड्राइवर के लिए आप पर लगभग 60 प्रतिशत दाहिनी ओर लंगर डालें। यह आपको प्रभाव में गेंद पर हिट करने की अनुमति देता है।

चाहे आप किसी भी स्विंग एंकर का उपयोग कर रहे हों, अपने सिर को जितना हो सके उतना स्थिर रखें, ठीक उसी तरह से जहां तक ​​आप प्रभाव डाल सकते हैं। प्रभाव के ठीक बाद, अपने सिर को ऊपर आने दें और लक्ष्य का सामना करें। जब आप स्थिर सिर के साथ अपने सही स्विंग एंकर का उपयोग करेंगे तो आपकी निरंतरता में सुधार होगा।