होलीमाट्काasia.kgm

फेयरवे वुड्स को हिट करने के लिए अपने दृष्टिकोण के कोण को समायोजित करें

मैंने हमेशा कहा है कि गोल्फ में दो अलग-अलग स्विंग होते हैं। एक झूला लोहे का झूला है और दूसरा झूला लकड़ी का झूला है।

गोल्फर आमतौर पर एक या दूसरे में बेहतर होते हैं। उदाहरण के लिए, गोल्फर जो जंगल को मारने में अच्छे हैं, आमतौर पर अपने लोहे को मारने में उतने अच्छे नहीं होते हैं। इसका कारण गोल्फर है जो अपने लोहे के साथ बेहतर है, आमतौर पर डाउनस्विंग पर दृष्टिकोण का एक तेज कोण होता है। इन गोल्फरों को अक्सर डिगर्स कहा जाता है क्योंकि वे गेंद पर हिट करते हैं और अपनी गेंद को हिट करने के बाद डिवोट लेते हैं।

दूसरी ओर, गोल्फर जो अपने जंगल के साथ अच्छे होते हैं, वे स्वीपर होते हैं, और गेंद को मारने के बाद कभी भी डिवोट नहीं मिलता है। इन गोल्फरों के पास अक्सर चापलूसी वाले झूले होते हैं और गेंद को दृष्टिकोण के उथले कोण पर ले जाते हैं।

यदि आप दौरे के आंकड़ों की जांच करते हैं, तो आप पाएंगे कि सबसे सपाट और सबसे गोल स्विंग वाले गोल्फर गेंद के सबसे सटीक चालक होते हैं, जबकि सर्वश्रेष्ठ लौह खिलाड़ी सबसे अधिक सीधे स्विंग होते हैं। यह हमें आपके फेयरवे वुड्स को बेहतर तरीके से मारने के मामले में लाता है। अधिकांश शौकीनों को इन क्लबों से परेशानी होती है क्योंकि वे इन क्लबों पर "हिट डाउन" करने में विफल रहते हैं।

यदि आप इन क्लबों से परेशान हैं तो यहां कुछ उपयोगी सुझाव दिए गए हैं:

अपने वजन का 65 प्रतिशत अपने सामने वाले पैर पर रखकर गेंद को संबोधित करें।

गेंद को रुख के केंद्र में अधिक खेलें।

■ अपने क्लब को थोड़ा और सीधा विमान पर घुमाएं।

डाउनस्विंग पर गेंद के प्रति अपने "कोण के कोण" को स्थिर करें।

गेंद पर हिट करने की कोशिश करें क्योंकि आप अपना वजन बाईं ओर ले जाते हैं।

यदि आप अपने फेयरवे वुड प्ले को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो सबसे बुरी चीज यह है कि आप एक ड्राइवर की तरह गेंद को हिट करें। गेंद पर हिट करें, और अपने पैरों को डाउनस्विंग पर इस्तेमाल करने का प्रयास करें। अपने फेयरवे वुड्स और संकरों को सुधारते हुए देखें।